Malang Full Movie 2020 in hindi

मलंग 2020 बॉलीवुड रोमांस, थ्रिलर ड्रामा है, जो मोहित सूरी द्वारा निर्देशित है। अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू की फिल्म ‘मलंग’ में दमदार रोल निभाते हुए नज़र आएंगे। कहानी  अद्वेत और सारा की मुलाकात गोआ में होती है। दोनों पहली नजर में ही एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं और एक दूसरे के साथ अपने ख्वाब, अपने प्लान शेयर करते हैं। सारा लंदन से भारत आई है और स्वछंद ख्यालों वाली लड़की है, जो ज़िंदगी में हर वो चीज़ करना चाहती है जिससे कभी वह डरा करती थी। एक दूसरे के साथ वक्त गुज़ारते हुए दोनों काफी करीब आ जाते हैं। सब कुछ बढ़िया चल रहा होता है, जब अचानक एक दिन उनकी ज़िंदगी में ऐसी घटना घटती है, जिससे सब तबाह हो जाता है। कहानी पांच साल आगे बढ़ती है.. जहां अद्वेत क्रिसमस की रात एक के बाद एक तीन हत्याएं करता है और इन वारदातों की जानकारी पुलिस अफसर अंजनि अगाशे को भी देता है। जो कि एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है। वहीं, इस केस पर माइकल भी काम कर रहा होता है, जो किसी भी हाल ही हत्यारे तक पहुंचना चाहता है। अंजनि और माइकल साथ मिलकर इस मिशन पर काम करते हैं। लेकिन धीरे धीरे एक के बाद एक परतें खुलती हैं और खुलासा होता है कि अद्वेत के इस प्रतिशोध के पीछे कहानी क्या है!  इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का, एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा, जिसमे आदित्य सबको मारते हुए नज़र आते है। इस फिल्म में आदित्य का एक डायलॉग है जिसमे, वह ये कहते है,”तुझे पता है हम तीनों एक जैसे हैं, लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता, मेरे लिए जान लेना, मेरा नशा है।

” दिशा पटानी इस फिल्म में आदित्य के साथ ज़बरदस्त रोमांस करते हुए नज़र आएँगी और अपनी कातिलाना आदाओं से हॉटनेस का तड़का लगाते हुए दिखेंगी।  दिशा भी एक डायलॉग कहती हुई नजर आती हैं, “हम सबको लाइफ में फ्रिडम चाहिए…कोई रोकना वाला ना हो…कोई टोकने वाला ना हो जो मन करे वो कर सकते है।” कुल मिला के दिशा एक फ्री बर्ड है, जिसे अपनी आज़ादी बहुत प्यारी है। इस फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन ये पुलिस वाला कोई आम पुलिस वाला नहीं है, क्योंकि ये हमेशा अपने शिकार को मारने में विश्वास रखता है। फिल्म में अनिल का भी एक डायलॉग है, जिसमे वह ये बोलते हुए नज़र आते है, के… “साला हम किलर लोगो का हार्ट सही जगह पर नहीं होता।” और ” जान लेना मेरी आदत है”  इस फिल्म में कुणाल खेमू का भी बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिलेगा जिसमे वह भी एक डायलॉग भी बोलते हुए नज़र आएंगे, “जान लेना मेरी जरूरत है”फिल्म मलंग 7 फरवरी 2020 को बड़े परदे पर रिलीज़ हो रही है।

Years after a police encounter separates him from his lover, an angry young man goes on a killing spree, with an equally vengeful cop on his heels. 2020 | 16+ | 2h 11m | Action & Adventure 

Starring: Anil Kapoor, Aditya Roy Kapur, Disha Patani

Leave a Comment